Squid.biz फ्रीलांसरों को दूर से ही लाभ साझा करने में मदद करता है

1

 

हमें Squid.biz, एक क्रांतिकारी नए स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट-संचालित विकेन्द्रीकृत एप्लिकेशन (dApp) के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व है, यह एक साथ मिल कर काम कर रहे व्यक्तियों को सुरक्षित रूप से आपस में धन विभाजित करने में सक्षम बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Squid.biz को एक फैली हुई टीम के हिस्से के रूप में किए गए कार्य के लिए आय साझा करने के सिरदर्द को दूर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें यूजर एक सरल भुगतान तंत्र बनाते हैं, जिसे ‘Squid’ के रूप में जाना जाता है, और यह ब्लॉकचेन पर रिकोर्ड हो जाता है, और फिर काम पूरा होने पर, यह स्वचालित रूप से और पारदर्शी तरीके से इससे जुडी पार्टियों को धन वितरित कर देता है।

 

Squid एक ब्लीडिंग-एजसमाधान है जिसे उद्यमी स्टार्टअप Dream Kollab द्वारा बनाया गया है। उन्होंने एक सुरक्षित और अपरिवर्तनीय कॉन्ट्रैक्ट बनाने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का लाभ उठाया है, जिस पर काम पूरा करने में शामिल सभी व्यक्तियों द्वारा भरोसा किया जा सकता है। Squid के साथ, यूजर आसानी से एक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट बना सकते हैं जो स्वचालित रूप से किसी भी संख्या में पार्टियों के बीच समान रूप से धन को विभाजित करता है, यह सुनिश्चित करता है कि सभी को उनके द्वारा किए गए कार्य के लिए उचित हिस्सा मिले।

 

Squid.biz अविश्वसनीय रूप से यूजर के अनुकूल है, जल्दी से सेट हो जाता है और उपयोग करने में आसान है। यूजर केवल कॉन्ट्रैक्ट का विवरण दर्ज करते हैं, जिसमें प्रत्येक प्रतिभागी के वॉलेट का पता और वे कितने हिस्से के हकदार हैं शामिल है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट तब ब्लॉकचेन पर स्वचालित रूप से बनाया और अभिनियोजित किया जाता है, जहाँ इसे सुरक्षित रूप से और अपरिवर्तनीय रूप से भुगतान और निकासी के लिए रिकॉर्ड किया जाता है। यह सब पे-रोल और कानूनी संस्थानों पर हफ्तों और हजारों डॉलर खर्च करने के बजाय मिनटों में हासिल किया जा सकता है।

 

Squid.biz उन लोगों के लिए उत्तम समाधान है जो अपने साथ काम कर रहे लोगों के साथ निष्पक्ष और सुरक्षित रूप से फंड बाँटना चाहते हैं। चाहें आप अपने खर्चों का प्रबंधन करने के इच्छुक व्यक्ति हों, भुगतान सुविधा समाधान तलाश रही कंपनी हों या हितधारकों के बीच लाभ वितरित करने के इच्छुक उद्यमी हों, Squid एक ऐसा स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट बनाना आसान बनाता है जो यह सुनिश्चित करता है कि सभी को वह मिले जो उनके किए काम का बकाया हो।

 

हम Squid को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं और मानते हैं कि इसमें दुनिया भर में लोगों के काम के लिए साथ आने के तरीके में क्रांति लाने की क्षमता है, “ये कहा पॉल क्लार्क ने जो Squid के संस्थापक और सीईओ हैं। “हमें विश्वास है कि Squid.biz उस समस्या का एक सरल और सुरक्षित समाधान प्रदान करेगा जिसका कई फ्रीलांसरों को नियमित रूप से सामना करना पड़ता है।”

 

अपने पहले Squid के साथ शुरुआत करने के लिए कृपया https://squid.biz पर जाएँ।

 

समाप्त